पंजाब पुलिस के PPS अफसर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, पढ़ें AIG क्राइम का सबसे बड़ा गुनाह

डेली संवाद, चंडीगढ़

अमृतसर की लॉ स्टूडैंट के शारीरिक शोषण के मामले में पंजाब सरकार में पी.पी.एस. अधिकारी SP रैंक के AIG रणधीर उप्पल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी अनुसार उप्पल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376-सी, 354-डी, 506, 120-बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। उप्पल पर शारीरिक शोषण के साथ-साथ धमकाने का भी आरोप पीड़िता द्वारा लगाया गया था। डीजीपी ने जांच के आदेश देते हुए जांच करने के लिए आई.जी. विभू राज व परमदीप कौर को तैनात किया गया था।

जांच में युवती की तरफ से लगाए गए आरोप सही पाए जाने पर आज मामला दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। पिछले दिनों रोती बिलखती महिला का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उसने AIG पर गंभीर आरोप लगाए थे। यही नहीं करीब 7 मिनट की वीडियो क्लिप में मदद की गुहार लगाई थी तथा कहा था कि अगर उसे या उसके परिवार को कोई हानि होती है तो जिम्मेदार एस.पी. रणधीर उप्पल होगा।

पीड़िता द्वारा कल लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष तथा विधायक सिमरनजीत सिंह बैंस के साथ जालंधर में प्रेस वार्ता कर भी इंसाफ की गुहार लगाई गई थी। महिला का कहना था कि चंडीगढ़ मे तैनात ए.आई.जी. रणधीर सिंह उसे काफी समय से यौन संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित कर रहा है। महिला ने एस.पी. द्वारा की गई व्हाटसएप्प मैसेज, व्हाट्सएप्प कॉल्स, इत्यादि के स्क्रीन शॉट भी वायरल किए थे।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here