ऐक्‍ट्रेस हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्‍वीरें हुईं लीक! देखें…

मुंबई। ऐक्‍ट्रेस हंसिका मोटवानी इंटरनेट के बुरे पक्ष का शिकार हो गई हैं। उनकी सहमति के बिना उनकी प्राइवेट स्‍विमसूट पिक्‍चर्स ऑनलाइन लीक हो गई हैं। ऐक्‍ट्रेस ऑनलाइन हैकर्स का टार्गेट बनीं जिन्‍होंने उनकी कुछ मिरर सेल्‍फीज को लीक कर दिया। इन फोटोज में वह टू-पीस बिकीनी में दिख रही हैं। कई इंस्‍टाग्राम चैनल्‍स पर ये तस्‍वीरें दिखी हैं।

बता दें, यह तस्‍वीरें उस वक्‍त ली गई थीं जब हंसिका न्‍यू यॉर्क में वकेशन पर थीं। इससे पहले एमी जैक्‍सन और अक्षरा हासन भी साइबर हैकर्स का शिकार हो चुकी हैं जिनके इंटिमेट फोटोज लीक हो गए थे। ट्विटर पर कई तस्‍वीरों पर रिपोर्ट किया गया जिसके बाद इन्‍हें हटा लिया गया। इसी तरह जिस इंस्‍टाग्राम चैनल ने तस्‍वीरें अपलोड की थीं, उसने भी फोटोज को हटा लिया है। हालांकि, कुछ जगहों पर अब भी फोटोज दिख रहे हैं।

इससे पहले हंसिका से मिलते-जुलते चेहरे का एक न्‍यूड विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि, ऐक्‍ट्रेस ने बाद में बताया था कि विडियो क्‍लिप में वह नहीं हैं। फिलहाल, मोटवानी का इस मामले पर न ही कोई बयान आया है और न ही उन्‍होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिल्‍मों की बात करें तो हंसिका अभी यूआर जमील की तमिल फिल्‍म ‘महा’ में काम कर रही हैं। यह उनकी 50वीं फिल्‍म भी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love