इनोसैंट हाट्र्स के चारों स्कूलों में ‘एंटी ड्रग अभियान’ के तहत बड्डी ग्रुप्स ने की एक्टीविटीज

डेली संवाद, जालंधर
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा पंजाब में शुरू किए गए ‘एंटी ड्रग अभियान’ के तहत नशा मुक्त पंजाब बनाने के लिए विद्यार्थियों में जागरुकता लाने के लिए इनोसैंट हाट्र्स के चारों स्कूलों-ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां, द रॉयल वल्र्ड इंटरनेशनल स्कूल व कैंट जंडियाला रोड में छात्रों के ग्रुप्स बनाकर उन्हें बड्डी ग्रुप्स का नाम दिया गया।

कक्षा छठी से लेकर 12वीं तक हर कक्षा के विद्यार्थियों को पांच बच्चों के ग्रुप में विभाजित किया गया तथा उनमें से एक को कैप्टन बनाया गया। 10 ग्रुपों के साथ एक अध्यापक की ड्यूटी लगाई गई, जिसे सीनियर बड्डी बनाया गया। सभी ग्रुपों ने विभिन्न गतिविधियों के तहत एक्सटैम्पोर, स्लोग्न राइटिंग, पोस्टर मेकिंग आदि में भाग लिया व ‘एंटी ड्रग अभियान’ विषय पर परिचर्चा की गई।

इन सभी गतिविधियों का मुख्य उद्देश्य पंजाब को नशा मुक्त करना तथा बच्चों को इससे होने वाली समस्याओं से अवगत करवाना व नशा मुक्त समाज बनाना है। डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने पंजाब सरकार द्वारा चलाए गए इस अभियान की सराहना की। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love