पंजाब ने 3 स्वर्ण, 5 रजत और 6 कांस्य के पदक जीतेे

अतिरिक्त मुख्य सचिव संजय कुमार ने विजेता खिलाडिय़ों को दी मुबारकबाद

डेली संवाद, चंडीगढ़

पुणे में चल रहे खेलो इंडिया गेम्ज़ में पंजाब ने 3 स्वर्ण, 5 रजत और 6 कांस्य के पदक जीते। अतिरिक्त मुख्य सचिव (खेल) श्री संजय कुमार जो पुणे में उपस्थित हैं, ने विजेता खिलाडिय़ों को मुबारकबाद दी।

पंजाब के खेल दल की प्रमुख और खेल विभाग की डायरैक्टर श्रीमती अमृत कौर गिल ने बताया कि पंजाब ने आज वेट लिफ्टिंग में 3 स्वर्ण पदक जीते। यह पदक अंडर -21 के 81 किलो भार में बलदेव गुरू और 89 किलो भार वर्ग में निखिल और अंडर 17 के 64 किलो वर्ग में नरदीप कौर ने जीते।

श्रीमती गिल्ल ने बताया कि वेट लिफ्टिंग में अंडर 17 के 81 किलो वर्ग में अनिल सिंह, एयर रायफल शूटिंग के अंडर 17 में जस्मीन कौर, कुश्ती के अंडर 21 के 76 किलो वर्ग में नवजोत कौर, अंडर 21 की पाँच हज़ार मीटर की दौड़ में सुमन रानी और जूडो के अंडर 21 के 44 किलो वर्ग में अमनदीप कौर ने रजत पदक जीते।

इसी तरह कुश्तियों के अंडर 21 के 62 किलो वर्ग में जसप्रीत कौर, 68 किलो वर्ग में जशनबीर कौर और 61 किलो वर्ग में आकाश, अंडर 17 की तिहरी छलांग में नपिन्दर सिंह, वेट लिफ्टिंग के अंडर 17 के 89 किलो वर्ग में गुरकरन सिंह और जूडो के अंडर 21 के 73 किलो वर्ग में मनदीप सिंह ने कांस्ये के पदक जीते।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love