घई बेकरी के सामने बन रही अवैध दुकानों को लेकर ‘राजा’ के नाम पर 10 लाख रुपए की ‘दलाली’ की चर्चा! मेयर बोले-अवैध निर्माण ध्वस्त होगा, FIR भी करवाएंगे

डेली संवाद, जालंधर
मेयर जगदीश राजा के अपने ही वार्ड में मेन रोड पर बन रहे दो बड़े कामर्शियल प्रोजैक्ट पर सियासत गरमा गई है। क्योंकि ये दोनों प्रोजैक्ट बिना नक्शे के ही बन रहे हैं। जिससे करीब 1 करोड़ रुपए का निगम के राजस्व का नुकसान हुआ है। चर्चा यह है कि इन दोनों प्रोजैक्ट को अवैध रूप से बनवाने के लिए 10 लाख रुपए की दलाली की गई है।

सूत्रों के मुताबिक बस्तियात के एक दलाल ने 10 लाख रुपए में सौदा किया है। मेयर के वार्ड में घई बैकरी के सामने अवैध रूप से दो मंजिला कामर्शियल कांप्लैक्स खड़ा कर दिया गया। इसमें 6 दुकानें बनाई गई हैं। जबकि इसी रोड पर थोड़ी दूर आगे शहनाई पैलेस के ठीक सामने कार बाजार के एक मालिक ने अवैध रूप से पांच दुकानें बना डाली। इन दुकानों को बनवाने के लिए मेयर जगदीश राजा के नाम पर एक दलाल ने 10 लाख रुपए लिए हैं।

इस दलाल ने मेयर को किया बदनाम

चर्चा है कि बस्ती गुजा में सक्रिय परौंठे के नाम से मशहूर क्लीनशेव नाटे दलाल ने यह दलाली की है। कांग्रेस के एक विधायक के साथ तस्वीरों में दिखने वाला यह दलाल विधायक से करीबी का फायदा उठा कर बिना विधायक को जानकारी दिए कई खेल कर रहा है। इस पूरे खेल में मेयर की छवि को बदनाम किया जा रहा है। बस्तियात में चर्चा यह है कि मेयर के नाम पर उक्त दलाल ने 10 लाख रुपए कार बाजार के एक मालिक से लिए हैं।

अवैध निर्माण गिरेगा, एफआईआर भी करवाउंगा – मेयर

मेयर जगदीश राजा ने कह है कि उनके वार्ड में गलत काम नहीं होता है। अगर किसी ने उनके नाम पर पैसे लेने की कोशिश की है, तो इसकी जांच करवाएँगे। साथ ही उक्त व्यक्ति के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज करवा कर अवैध रूप से बन रहीं इमारतों को गिरवाएंगे। उन्होंने कहा कि घई बेकरी के सामने की उनके पास रिपोर्ट आ चुकी है। वे अभी चंडीगढ़ में हैं, जालंधर आने पर खुद मौका देखेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here